Rajasthan Election 2023: बायतु की जनसभा में बोले PM मोदी, लाल डायरी पढ़ने के बाद एक भी कांग्रेसी जीतना नहीं चाहिए

बाड़मेर: राजस्थान विधानसभा चुनावों (Rajasthan Assembly Elections) को लेकर प्रचार जोरों पर है. भाजपा और कांग्रेस पार्टी अपना प्रचार- प्रसार जोरों पर कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे जहां उन्होंने केंद्र सरकार के पिछले 9 सालों के काम को गिनाते हुए कई योजनाओं का जिक्र किया. तो वहीं राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.

बायतु में जनसभा को संबोधित करते हुए हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत अपने पूरे कार्यकाल में कुर्सी बचाने में लगे रहे तो वहीं दिल्ली दरबार अपने ही नेता की कुर्सी गिराने में जुटा रहेगा तो ऐसी आराजकता ही फैलेगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान के नौजवानों को सरकार ने पेपर लीक माफियाओं के हवाले छोड़ दिया है. इसके तार कांग्रेस के शीर्ष नेताओं तक जुड़े है. 

पीएम ने आगे कहा कि अब तो लाल डायरी खुलने लगी हैं कांग्रेस कहती थी कि लाल डायरी फेक है. लेकिन लाल डायरी के पन्ने सामने आने के बाद कांग्रेस का एक भी प्रत्याशी नहीं जीतना चाहिए. राजस्थान की जनता को हर कांग्रेसी नेताओं से यह सवाल पूछने चाहिए कि यह लाल डायरी का मसला क्या है.

पीएम ने कहा कि राजस्थान में लॉकर खुल रहे हैं, लूटा हुआ माल नजर आने लगा है. लॉकर में रुपयों का ढेर मिल रहा है. ढेर सारा सोना भी किलो के हिसाब से मिल रहा है. यह आलू वाला सोना नहीं है असली सोना है. अब आपको सजा देने का मौका मिला है, यह मौका सबसे पहले आपको मिला है.

कमल के निशान पर बटन दबाओ जैसे उनको फांसी दे रहे हो ऐसे कमल के बटन दबाओ. भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होकर ही रहेगी, जिन्होंने लूटा है उन्हें लौटाना पड़ेगा, जिन्होंने लूटा है उनको जेल जाना पड़ेगा. यह काम करना चाहिए या नहीं करना चाहिए.

इसके बाद अपनी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि देश ने कोरोना का संकट देखा है, मैंने संकल्प लिया था कि देश को भूंखा नहीं सोने दूंगा. मैंने आनाज का भंडार खोल दिए. देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन देने का फैसला लिया. मैने पीएम आवास योजना से घर बनाकर बहनों और माताओं के नाम किया है, ताकि उनका खुदका घर मिल सके.