घर छोड़ होटल में रहने को मजबूर हुए नवाजुद्दीन, मां और बीवी के कारण लेना पड़ा फैसला

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन(Nawazuddin Siddiqui) अपने काम की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन अब वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आ गए हैं. उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल मची हुई है.

हाल ही में खबर आई थी कि नवाज की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ कोर्ट में शिकायत की थी, उनकी ये शिकायत धारा 509 के तहत और धारा 498ए के तहत दर्ज हुई थी, जिसके बाद आलिया की शिकायत पर कोर्ट ने नवाज को नोटिस भेजा था.

वहीं अब इस मामले में एक नई खबर सामने आई है. दरअसल नवाज की मां और पत्नी के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है, और इसी वजह से नवाजुद्दीन अपनी पत्नी और मां के बीच का मसला सुलझने तक अपने आशियाने को छोड़कर एक होटल में शिफ्ट हो गए हैं.

नवाज के होटल में शिफ्ट होने का खुलासा उन्हीं के एक दोस्त ने किया है. नवाज़ के दोस्त ने बताया है कि नवाज तब तक होटल में रुकेंगे, जब तक उनके वकील कानूनी मुद्दों को सुलझा नहीं लेते. 

बता दें कि नवाज की मां और उनकी पत्नी आलिया की आपस में बिलकुल भी नहीं बनती. नवाज की मां ने यह भी दावा किया है कि आलिया एक्टर की पत्नी भी नहीं हैं. उन्होंने आलिया के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी, पुलिस ने IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था.