मानहानि का मुकदमा वापस लेंगे Nawazuddin Siddiqui, तलाक के समझौते की चल रही बात!

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं वही एक्टर ने भी अपनी बात सभी के सामने रखी है. एक्टर ने अपनी पत्नी और भाई के खिलाफ 100 करोड़ पर का मानहानि का केस भी लगा दिया है.

सबके बीच खबर आ रही है कि आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन से मानहानि का मुकदमा वापस लेने को कहा है और दोनों के बीच तलाक को लेकर बात चल रही है और एक्टर ने आलिया को दस्तावेज भी दस्तखत कर भेज दिए हैं.

आलिया के वकील की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि नवाज़ुद्दीन के वकील की ओर से मुझे एक ड्राफ्ट भेजा गया है. ऐसा ही एक कल शाम को भी आया था मैं सब पर अपने क्लाइंट के साथ बात कर रहा हूं और मेरी पूरी कोशिश है कि दोनों के बीच चल रहा है झगड़ा हमेशा के लिए खत्म हो जाए ताकि नाबालिक बच्चों के भविष्य पर ध्यान दिया जा सके.

100 करोड़ के मानहानि के मुकदमे के मामले में वकील का कहना है कि मुझे अब तक इसकी कॉपी नहीं भेजी गई है और शर्तों का ड्राफ्ट भेजने से पहले मुकदमा दर्ज करवा दिया गया था. जिसके बाद अब यह मुकदमा हटाना समझौते की अहम कड़ी बन सकता है. मुकदमे में एक्टर ने अपनी पत्नी और भाई के खिलाफ उनके लिए झूठे आरोप लगाने का प्रकरण दर्ज करवाया है.