Nawazuddin Siddiqui की पत्नी को सताया अपने बच्चे के जलने का डर, सामने आया वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी ने एक्टर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद उन्हें कोर्ट का नोटिस भी मिल गया है.

आलिया ने नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके वकील ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके क्लाइंट को कई दिनों से परेशान किया जा रहा है. उन्हें बाथरूम इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा, खाना नहीं दिया जा रहा और एक्टर अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए भी तैयार नहीं है. 

इसी बीच आलिया का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो टॉवल लेकर अपने बच्चे को नहलाने के लिए जा रही होती हैं तभी महिला गार्ड उन्हें रोक देती है। गार्ड कहती है कि आपको यह अलाउड नहीं है इस पर आलिया पूछती है कि मेरे ही घर में मुझे अलाउड क्यों नहीं है। गार्ड का जवाब होता है कि हमें बोला गया है हम कुछ नहीं कर सकते। आलिया को यह कहते हुए देखा जा रहा है कि बाथरूम में गीजर है मेरा बच्चा जल जाएगा या कुछ हो जाएगा तो क्या होगा। आलिया पूछती हैं आपको किसने कहा है तो गार्ड बोलती है कि मैडम ने कहा है। इसके बाद आलिया आगे जाकर किसी से पूछती हैं कि मुझे जाने की परमिशन क्यों नहीं है। तभी सामने से जवाब मिलता है हमें बोला गया है। वो आगे कुछ कहती इसके पहले कैमरा बंद हो जाता है। 

 

बता दें कि एक्टर की मां और पत्नी के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है. नवाजुद्दीन की मां ने भी कुछ दिनों पहले आलिया के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज करवाया था. उनका कहना है कि उनके बेटे का तलाक 2 साल पहले ही हो गया है. आलिया पहले दुबई में रहती थी लेकिन अब वह एक्टर के घर में ही रह रही हैं और इस तरह के वाद विवाद सामने आ रहे हैं. इस पूरे मामले पर अब तक नवाजुद्दीन की ओर से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.