इंतजार होने वाला है खत्म, क्योंकि कल आ रहा है शाहरुख की पठान का ट्रेलर

मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की सबसे चर्चित फिल्म 'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस और दर्शक काफी एक्साइटेड हैं, यहां तक कि लोगों ने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है.

जैसे कि फिल्म के ट्रेलर से पहले मेकर्स ने फिल्म के दो गाने जारी कर दिए हैं, जिसने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है. लोग जमकर इन गानों पर reels बना रहें हैं. गानों के रिलीज होने के बाद हर कोई फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा था और अब जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है.

जी हां!! पठान के ट्रेलर रिलीज होने की डेट सामने आ चुकी है. फिल्म के स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से 'पठान' के ट्रेलर की रिलीज डेट की जानकारी दी है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर की रिलीज डेट बताते हुए फिल्म का पोस्टर साझा किया और बताया कि ट्रेलर 10 जनवरी यानी मंगलवार को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी मिलते ही फैंस तीनों स्टार्स के सोशल मीडिया हैंडल के कमेंट सेक्शन में रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. कमेंट सेक्शन में तो मानो बाढ़ आ गई है और उसे देख यही लग रहा है कि ट्रेलर भी धमाका करने वाला है.