'मिशन रानीगंज' का नया गाना 'कीमती' हुआ रिलीज, अक्षय-परिणीती की केमिस्ट्री ने दर्शाया 'ओल्ड स्कूल लव'

मुंबई : भांगड़ा एंथम 'जलसा 2.0' और रूह कंपा देने वाले ट्रैक 'जीएंगे' की जबरदस्त सफलता के बाद, पूजा एंटरटेनमेंट और जेजस्ट म्यूजिक अब अपनी बहुप्रतीक्षित रेस्क्यू थ्रिलर 'मिशन रानीगंज' के रोमांटिक मेलोडी 'कीमती' के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा का यह गाना बड़े पर्दे पर पुराने जमाने के प्यार की भावना को दर्शाता है.

'कीमती' प्रेम के सार और उनके द्वारा निभाए गए पात्रों क्रमशः सरदार जसवंत सिंह गिल और निर्दोश कौर के बीच साझा किए गए विशेष बंधन को खूबसूरती से दर्शाता है. कौशल किशोर द्वारा लिखे गए हृदयस्पर्शी गीतों और शबीना खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए विशाल मिश्रा के दिल को छू लेने वाले गायन और संगीत के साथ इस संगीतमय रत्न को जीवंत बना दिया गया है. इस रोमांटिक रत्न की प्रत्याशा तब से बढ़ रही है जब से अक्षय ने इसकी रिलीज को टीज़ किया है. 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' ओएसटी (ओरिजिनल साउंडट्रैक) की दुनिया में जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक की शुरुआत का भी प्रतीक है, और जेजस्ट म्यूजिक का यह खूबसूरत साउंडट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को भावपूर्ण संगीत का अहसास कराएगा.

6 अक्टूबर को होगी फिल्म ​रिलीज: 

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता चरम पर पहुंच रही है. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा एक मनोरम साउंडट्रैक की विशेषता के साथ, 'मिशन रानीगंज' नवंबर 1989 में रानीगंज की कोयला खदानों में मिशन के वीर बचाव की मनोरंजक और प्रेरक वास्तविक जीवन की कहानी को बताने के लिए तैयार है. 'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.