VIDEO: जय जय गहलोत ! चौथी बार गहलोत को CM बनने से कोई नहीं रोक सकता, कांग्रेस विधायकों के वन टू वन संवाद में उठी मांग

जयपुर: कांग्रेस विधायकों से वन टू वन फीडबैक के दौरान फिर एक आवाज बुलंद होती नजर आई. गहलोत समर्थक आदिवासी क्षेत्र के विधायकों ने खुलकर गहलोत को चौथी बार सीएम बनाने की पैरवी की है. कल भी उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा था फिर एक बार गहलोत सरकार . सचिन पायलट कैंप से विपरीत गहलोत कैंप के विधायक लगातार फीडबैक संवाद में गहलोत को अगले चुनाव में सीएम फेस बनाने की मांग कर रहे.

राजस्थान ट्राइबल क्षेत्र में अशोक गहलोत लोकप्रिय है इसका अंदाजा वहां के कांग्रेस विधायकों की बुलंद होती आवाज से पता चलता है.आज प्रतापगढ़, कुशलगढ़, डूंगरपुर और प्रतापगढ़ के आदिवासी विधायकों ने फिर से अशोक गहलोत सरकार की बात की.धरियावाद से कांग्रेस विधायक नगराज मीणा ने कहा - अशोक गहलोत चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे, कोई नहीं रोक सकता. जब गहलोत बढ़िया काम कर रहे हैं तो हाईकमान दूसरे को क्यों चेहरा बनाएगा. छोटी मोटी चीजें चलती रहती हैं कई लोग सीएम की मांग करते रहते हैं वह सब का तो सीएम बनना संभव नहीं है. जब अशोक गहलोत बढ़िया काम कर रहे हैं तो हाईकमान दूसरा चेहरा क्यों लाएगा. अगला चुनाव अशोक गहलोत के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. 

नगराज मीना ने ये भी कहा कि पायलट साहब की व्यक्तिगत राय कुछ भी हो सकती है उसमें नहीं जाना चाहता लेकिन राजस्थान की सरकार बेहतरीन काम कर रही है. गहलोत सरकार ने जनता के लिए बहुत कुछ काम किए इसलिए गहलोत को सीएम बनने से कोई नहीं रोक सकता.प्रताप गढ़ एमएलए रामलाल मीणा ने कहा कि गहलोत को चौथी बार सीएम बनाकर दम लेंगे,मीना बोले कि  गहलोत ने काम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है ,मेवाड़ और आदिवासी इलाके की जनता साथ है.सचिन पायलट के मामले में कहा कि यह बड़े लेवल की बात है लेकिन 4 साल में जो विकास के काम हुए हैं,वे जनता के मुंह पर हैं.

कांग्रेस ही नही कुशलगढ़ से निर्दलीय विधायक रमिला खड़िया ने कहा कि मैं गहलोत के साथ हूं और रहूंगी,मुझे नहीं पता मेरा टिकट क्यों काटा गया लेकिन अब आगे मुझे टिकट दिया जाएगा,मैं कांग्रेस के साथ हूं पहले भी थी और आगे भी रहूंगी.उल्लेखनीय है कि खड़िया का टिकट पिछली बार काट दिया था बतौर बागी चुनाव लडा और जीत गई. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने कहा कि गहलोत के साथ है और रहेंगे, मैं कांग्रेस पार्टी और हाईकमान के साथ हूं. इतनी सारी योजनाएं धरातल पर ले कर के आए हैं तो अशोक गहलोत के समर्थन में ही रहेंगे.