Nagaur News: गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार! टीचर और नाबालिग छात्रा के बीच अश्लील चैट हुई वायरल, मामला दर्ज

नागौर: नागौर जिलें मे गुरु और शिष्य के रिश्तों को शर्मसार कर दिया. एक सरकारी टीचर ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर धीरे-धीरे उससे वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें करने लगा. आरोपी शिक्षक ने अश्लील चैट कर छात्रा पर शादी करने के लिए दबाव भी बनाया. 

दो दिन पूर्व नाबालिग जब रोने लगी तो परिजनो को अपनी आपबीती बताई आखिरकार परिजनों ने श्री बालाजी थाने में लिखित में शिक्षक राजेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई  पूरा मामला नागौर के निकटवर्ती गांव अलाय के पास स्थित ढाणियों के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. यहां के वरिष्ठ शिक्षक राजेंद्र विश्नोई का अपने ही विद्यालय की छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने की तस्वीरें और चैट 2 दिन से वायरल हो रहे हैं. 

श्री बालाजी थाने में मामला दर्ज करवाया. वृत्ताधिकारी नागौर ओमप्रकाश गोदारा ने जानकारी देते बताया कि शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया नाबालिक छात्रा का मेडिकल नागौर के जनरल अस्पताल में करवाए गए आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. 

गौरतलब है कि आरोपी शिक्षक के पिता राजकीय सेवा से रिटायर्ड हैं. वहीं उसका भाई मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात है और एक बहन राजकीय पुलिस में सेवारत है. फिर भी आरोपी टीचर ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से अश्लील हरकतें कीं. छात्रा नाबालिग है और 12वीं कक्षा में पढ़ती है.