Rajasthan Election 2023: राहुल गांधी का चुनावी राज्य का दौरा हुआ तय, 16 नवंबर को नोहर में जनसभा को करेंगे संबोधित

नोहर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को नोहर आएंगे. वे यहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां के रीको क्षेत्र में स्थित चंद्रशेखर आजाद खेल मैदान में होने वाली इस जनसभा की तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी है. 

जनसभा के लिए बड़ा टेंट लगवाया गया है तथा विभिन्न प्रकार की तैयारी की जारी है. इस संबंध में नोहर पंचायत समिति के प्रधान सोहन ढिल ने बताया की राष्ट्रीय पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को दोपहर करीब 2:00 बजे हेलीकॉप्टर से नोहर पहुंचेंगे. वे यहां जनसभा को संबोधित करेंगे. 

उन्होंने बताया की गांधी परिवार से कोई पहला व्यक्ति नोहर आ रहा है, इसको लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है. ढिल ने बताया की सभा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा, सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित अनेक नेता संबोधित करेंगे. 

आयोजन की तैयारियों का जायजा लेनें सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन भी नोहर पहुंचे. उन्होंने सभास्थल व हेलीपैड का निरीक्षण किया. राहुल गांधी विमान से सूरतगढ़ हवाई पट्टी पहुंचेंगे. यहां से हेलिकॉप्टर से नोहर आएंगे.