राजस्थान में BJP के दिग्गजों के जमावड़े पर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- राजनीति में कोई दिग्गज नहीं होता, अच्छे-अच्छे को जनता ने धूल चटा दी

जयपुर: कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राजस्थान में बीजेपी के दिग्गजों के जमावड़े पर कहा कि राजनीति में कोई दिग्गज नहीं होता. अच्छे-अच्छे दिग्गजों को जनता ने धूल चटा दी. आने वाले वक्त में भी इन दिग्गजों को जनता सबक सिखाएगी.

कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि बीजेपी जो आज तैयारी कर रही है. वो मैं 8 महीने पहले कर चुका हूं. चुनाव को लेकर मेरे पास पूरा रोड मैप तैयार है. विपक्ष का काम है आरोप लगाना, लेकिन उनके आरोपों में कोई दम नहीं है. कानून व्यवस्था का सवाल उठाते हैं ,लेकिन मणिपुर पर चुप्पी साध लेते हैं. 

मणिपुर वाले मामले को डायवर्ट करने के लिए राजस्थान पर सवाल उठा रहे है. राजस्थान की कानून व्यवस्था पूरी तरह से मजबूत है. इससे पहले कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. चंडीगढ़ से इंडिगो की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. विधायक अमीन कागजी रिसीव करने पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट से सर्किट हाउस जाने का कार्यक्रम हैं.