स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण अभिनीत 'फाइटर' का पहला मोशन पोस्टर किया जारी

मुंबई : रहस्य और उत्साह के चरम पर, भारत का सिनेमाई परिदृश्य 'फाइटर' के आगमन के लिए तैयार है, जो हवाई कार्रवाई के क्षेत्र में देश का पहला उद्यम है. जैसे ही स्वतंत्रता दिवस की शुरुआत होती है, 'फाइटर' अपने पहले मोशन पोस्टर के अनावरण के साथ अपने पंख फैलाता है, जिसका शीर्षक 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' है. सावधानी से तैयार किया गया यह टीज़र देशभक्ति के उत्साह के साथ गूंजता है, जो राष्ट्र के स्मरणोत्सव की भावनाओं के साथ सहजता से मेल खाता है.

पहले से ही एक सनसनीखेज शीर्षक पोस्टर के साथ दर्शकों की कल्पना को मोहित करने के बाद, निर्माताओं ने अब 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के महत्वपूर्ण अवसर के साथ, मुख्य स्टार कास्ट को प्रदर्शित करते हुए पहले मोशन पोस्टर का अनावरण किया है. यह पोस्टर सरासर देशभक्ति मूल्यों और भावनाओं का आह्वान करते हुए भरपूर एक्शन, रोमांच और रोमांच की गारंटी देता है. विशेष रूप से, मोशन पोस्टर में 'वंदे मातरम' की ताज़ा प्रस्तुति है, एक ऐसा ट्रैक जो हर भारतीय के रोंगटे खड़े कर देगा.

 

'फाइटर' को बिग-स्क्रीन सिनेमाई अनुभव के लिए किया डिज़ाइन: 

'फाइटर' को बिग-स्क्रीन सिनेमाई अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसे कई वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और वैश्विक स्क्रीन के लिए पहले कभी न देखे गए दृश्य को प्राप्त करने के लिए नवीनतम सिनेमाई तकनीक का उपयोग किया गया है. सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं और वॉर और पठान की अभूतपूर्व सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद की उम्मीदें बढ़ गई हैं. यह फिल्म वास्तव में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा, प्रौद्योगिकी और कहानी कहने की कला को एक साथ आने को परिभाषित करती है. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.