Imran Khan Controversy: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिया यू टर्न, वीडियो को किया एडिट

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो को एडिट कर इमरान खान को शामिल कर लिया है. बोर्ड की तरफ से साइज का हवाला देते हुए ये कहा गया कि वीडियो ज्यादा लंबी हो रही थी इसलिए ऐसा करना पड़ा. 

दरअसल स्वतत्रंता दिवस के मौके पर पीसीबी की ओर से पाकिस्तान के क्रिकेट सफर को बयां करते हुए एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें सभी दिग्गज खिलाड़ीयों और टॉप मूमेंटस को शामिल किया गया था लेकिन उसमें इमरान खान को शामिल नहीं किया गया था जिसके बाद बोर्ड की जमकर आलोचना की जाने लगी थी ऐसे में आज बोर्ड ने अपने फैसले से यू टर्न लेते हुए वीडियो एडिट कर इमरान खान को भी जोड़ा है. और साइज की वजह बताते हुए कहा गया कि वीडियो ज्यादा लंबी हो रही थी इसलिए ऐसा किया गया था. 

वसीम अकरम ने इमरान का किया था समर्थनः
इसी बीच अब वसीम अकरम खिलाड़ी के समर्थन में उतर आये है. अकरम ने लिखा है कि फ्लाइट की लंबी यात्रा के बाद श्रीलंका पहुंचा, लेकिन यहां मुझे बड़ा झटका लगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के शॉर्ट वीडियो क्लिप को देखकर हैरान रह गया. मुझे आश्चर्य है कि इमरान खान को वीडियो से डिलीट कर दिया गया. राजनीतिक मतभेद एक सीमा तक ठीक है लेकिन आप खिलाड़ी को इस तरह नकार नहीं सकते. 

क्योंकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इमरान क्रिकेट के एक बड़ा आइकन रहे है. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में अहम योगदान दिया है. इमरान ने टीम को मजबूत बनाया है. उन्होंने आगे अपील करते हुए लिखा कि पीसीबी को ये वीडियो डिलीट करना चाहिए.