VIDEO: PCC चीफ डोटासरा ने साधा निशाना, कहा-बीजेपी सांसद की नई संसद में टिप्पणी अशोभनीय

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (PCC) चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि बीजेपी सांसद की नई संसद में टिप्पणी अशोभनीय है. बीजेपी देश के टुकड़े करवाकर धार्मिक उन्माद फैलाना चाहती है. निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग करने वाले सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई बीजेपी ने नहीं की. बीजेपी सांसद का आचरण निंदनीय, ये बीजेपी की सोच को दर्शाता है.

PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि 25 सितंबर को मोदी जी भी आ रहे. हम चाहेंगे मोदी जी ERCP की घोषणा करें. क्योंकि अगले करीब 10 दिनों में आचार संहिता लग जाएगी. PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किए. राहुल जी की अगुवाई में भारत जोड़ो यात्रा निकली. राजस्थान से सफल यात्रा निकली. शिलान्यास कार्यक्रम को PCC से लाइव करेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन शिलान्यास के बाद होगा. कल राहुल जी और खड़गे जी एक सरकारी कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. यह 4 बजे आयोजित होगा. 

PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि कल का दिन ऐतिहासिक है. कल राहुल गांधी जी और खड़गे जी आएंगे. फिर कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. तमाम बूथ अध्यक्ष, मंडल, नगर, ग्राम, जिला अध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्य समेत कांग्रेस नेता शामिल होंगे. कांग्रेस के नए भवन का शिलान्यास करेंगे. बीजेपी कहती है हमने पन्ना प्रमुख बना लिए, लेकिन बीजेपी के नेता कागजी बातें करते है. बीजेपी कैडर की बात करती है. लेकिन कैडर होता तो बीजेपी  उप चुनाव समेत अन्य चुनाव नहीं हारती. आज हमारी सरकार राजस्थान में अच्छा काम कर रही है.