VIDEO: पीसीसी चीफ डोटासरा ने साधा निशाना, कहा-BJP हर मामले को देना चाहती है हिंदू और मुस्लिम का रंग

जयपुर: राजस्थान में युवाओं के रोजगार पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे समय में 2 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां दी गई. 10 लाख के लगभग प्राइवेट सेक्टर में रोजगार दिए गए हैं. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि एमपी में बीजेपी नेता के पेशाब करने की घटना दुर्भाग्य पूर्ण है. एबीवीपी के एक कार्यकर्ता पर भी गंभीर आरोप लगे. बीजेपी हर मामले को हिंदू और मुस्लिम का रंग देना चाहती है. कोई अपनी जिम्मेदारी पर बात नहीं करना चाहती है

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 1 करोड़ 4 लाख उपभोक्ताओं के जीरो बिल आ रहे. महंगाई को लेकर गहलोत सरकार ने राहत देने का काम किया. आज टमाटर का क्या भाव है सबको पता है. केंद्र से मेरा सवाल महंगाई को लेकर क्या किया ? जबकि गहलोत सरकार हेल्थ सिक्योरिटी में नंबर वन है. नई सर्विस देने में नंबर वन हैं, OPS में हम नंबर वन हैं. जबकि केंद्र की रैंकिंग में चना,दलहन,तिलहन में नंबर वन है. आर्थिक विकास दर में नंबर वन है.

डोटासरा ने कहा कि पेपर लीक राष्ट्रीय समस्या है. गुजरात,बिहार,यूपी,आंध्र समेत कई राज्यों में पेपर लीक हुए. ये अंतर्राष्ट्रीय समस्या है. पिछली बीजेपी सरकार में पेपर लीक हुए. 
डोटासरा ने कहा कि पेपर लीक पर प्रोपगेंडा बंद करें. उधर मणिपुर की घटना शर्मशार करने वाली है. मणिपुर जल रहा है. ERCP को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि किरोड़ी जी से सवाल-वे राजस्थान का हिस्सा एमपी को क्यों देना चाहते हैं? इस बारे में जवाब दें,जबकि राजस्थान,एमपी के बीच हिस्सा निर्धारित है.

राजस्थान का हिस्सा 75 फीसदी है. फिर क्यों किरोड़ी लाल जी राजस्थान का हिस्सा 50 फीसदी करवाना चाहते हैं? क्यों राजस्थान का हिस्सा कम करना चाह रहे?  गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पेट्रोल,डीजल पर वेट कम करने को लेकर कहा कि सतीश पूनियां को कुछ ना कुछ बोलना है. उनकी तो उनकी पार्टी ने ही इंसल्ट कर दी,उप नेता बना दिया. पेट्रोल,डीजल पर वेट केंद्र ने एक्साइज ड्यूटी को बिलकुल खत्म कर दी. स्टेट का प्रतिशत कम कर दिया. महंगाई कम करने का वादा केंद्र ने किया था. वो तभी कम होगा जब केंद्र सरकार वेट कम करे. संघीय ढांचे के आधार पर केंद्र सरकार नहीं चल रही.