VIDEO: पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा बोले, केंद्र सरकार ने ERCP को लेकर की वादा खिलाफी

बारां: बारां से ERCP को लेकर कांग्रेस का जनजागरण अभियान का आगाज हो गया. PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने ऐतिहासिक सभा के लिए मंत्री प्रमोद जैन भाया का आभार जताया. विधायक पानाचंद मेघवाल,जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया और तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार जताया. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि बारां में शानदार आगाज,अब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार 2023 में रिपीट होगी. 

केंद्र सरकार ने ERCP को लेकर वादा खिलाफी की:

PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार ने ERCP को लेकर वादा खिलाफी की. डोटासरा ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री गहलोत ने पिछले दोनों सत्रों में ERCP के लिए करोड़ों का बजट दिया. आगामी विधानसभा चुनाव में हमारा नारा होगा, काम किया दिल से,कांग्रेस सरकार फिर से...सरकार ने राजस्थान में बेहतरीन कार्य किए,कोरोना काल में भी बेहतरीन काम किए. इससे पहले खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि गरीब को गणेश मानकर की सेवा. मेरे माता-पिता को गुजरे हुए 31 साल हो गए. उसके बाद भी दुष्प्रचार किया जा रहा. मुझे और मेरे बेटे को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकियां दी गई. भाया ने कहा कि मरते दम तक बारां के लोगों की सेवा करूंगा. 

सोनिया गांधी और राहुल गांधी का भी बारां जिले से अटूट विश्वास:

मंत्री प्रमोद जैन भाया ने भाजपा सांसद और पूर्व मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रताप चौक पर मंच लगाकर भाजपा नेता अपनी उपलब्धि गिनाएं. गौ सेवा के नाम पर भाजपा केवल राजनीति करती है. मुख्यमंत्री गहलोत ने गौशालाओं के नाम पर राजस्थान में बेहतरीन कार्य किए. भाया ने मंच से की घोषणा-इस बार 5100 जोड़ों का बारां में निःशुल्क विवाह सम्मेलन करवाया जाएगा. प्रमोद जैन ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी का भी बारां जिले से अटूट विश्वास है. भाया ने मंच से किया दावा-'इस बार भी बारां की चारों विधानसभा सीट कांग्रेस की झोली में आएंगी. मंच से भाया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की. धार्मिक,सामाजिक और चिकित्सा के क्षेत्र में राज्य में कांग्रेस सरकार ने बेहतरीन कार्य किए.  प्रमोद जैन भाया ने कहा कि सबसे पहले जनसभा में आए लोगों से भाया ने  राम-राम की. उन्होंने कहा कि बारां पिछड़ा जिला हैं, मुझे गर्व हैं जब-जब मुझे जिम्मेदारी दी. बारां में जिला परिषद, नगर पालिका और पंचायतों में कांग्रेस विजयी रही. ये सब हमारे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की देन है. इस मौके पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,सीएम मुख्यमंत्री गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, मंत्री प्रमोद जैन भाया, जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया मौजूद रहे.