PM मोदी और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री 9 मार्च को साथ में देखेंगे क्रिकेट टेस्ट मैच

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीस यहां मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नौ मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन का मुकाबला देखेंगे. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

सेक्टर-एक के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नीरज बडगुजर ने कहा कि बॉर्डर-गावस्कर ट्राफी के लिए जारी मुकाबले के अंतिम टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शकों के पहुंचने की संभावना है. उन्होंने कहा कि अहमदाबाद पुलिस ने स्टेडियम और आस-पास के इलाकों की पहरेदारी के लिए 3000 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया है. अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नौ मार्च को टेस्ट मैच देखेंगे. सुरक्षा संबंधी सभी तैयारियां पुलिस पूरी कर चुकी है. स्टेडियम और अन्य स्थलों की सुरक्षा के लिए हमने करीब 200 पुलिस अधिकारियों और 3000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है.

करीब 1500 बसों से दर्शक स्टेडियम पहुंचेंगे:
संयुक्त पुलिस आयुक्त एन.एन. चौधरी के अनुसार, करीब 1500 बसों से दर्शक स्टेडियम पहुंचेंगे और इन बसों और अन्य वाहनों के ठहरने के लिए विशेष पार्किंग की व्यवस्था की गई है.
स्टेडियम के मामलों को देखने वाले गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि टेस्ट मैच देखने के लिए दोनों प्रधानमंत्रियों के आने के संबंध में एक औपचारिक घोषणा शीघ्र की जाएगी. सूत्रों ने कहा कि मोदी के आठ मार्च को गुजरात पहुंचने की संभावना है. सोर्स-भाषा