पीएम मोदी ने बिहार में 34,800 करोड़ के प्रोजेक्ट का किया लोकार्पण, बोले- राज्य ने फिर डबल इंजन की रफ्तार पकड़ ली

बिहारः पीएम मोदी आज बिहार के दौरे पर है. मोदी ने बिहार कि जनता को बड़ी सौगात देते हुए 34,800 करोड़ के प्रोजेक्ट का लोकार्पण किया. इस दौरान मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के विकास का नया अध्याय लिखा जा रहा है. औरंगाबाद स्वतंत्रता सेनानियों की भूमि है. बिहार में विकास की गंगा बहने जा रही है. बिहार के गौरव को भारत रत्न सम्मान है. रामलला मंदिर में विराज चुके हैं. बिहार ने फिर डबल इंजन की रफ्तार पकड़ ली है. बिहार में परिवारवादी राजनीति हाशिए पर है. 

मोदी ने कहा एक वो दौर था जब बिहार के लोग अपने ही घरों से निकलने में डरते थे. एक ये दौर है जब बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं. बिहार को वंदे भारत और अमृत भारत जैसी आधुनिक ट्रेनें मिली है. अमृत स्टेशनों का विकास किया जा रहा है। बिहार में जब पुराना दौर था. राज्य को अशांति, असुरक्षा और आतंक की आग में झोंक दिया गया था. बिहार के युवाओं को प्रदेश छोड़कर पलायन करना पड़ा. 

मोदी ने कहा बिहार का विकास ये मोदी की गारंटी है. बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है. तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है. बिहार ने एक बार फिर डबल इंजन की रफ्तार भी पकड़ ली है. इसलिए बिहार इस समय पूरे उत्साह में भी है और आत्मविश्वास से भी भरा हुआ है. आपके चेहरों की ये चमक बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरों पर हवाईयां उड़ा रही है.