Pm Modi: राजस्थान के रण में पीएम मोदी, बाड़मेर के बायतु में जनसभा को करेंगे संबोधित, 3 जिलों में 9 विधानसभा को साधने का करेंगे प्रयास

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. इसी कड़ी में चुनावी माहौल के बीच बुधवार को पीएम मोदी राजस्थान के रण में पहुचेंगे. नरेंद्र मोदी बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बायतु जनसभा से पीएम मोदी बाड़मेर-जैसलमेर की 9 और जोधपुर जिले की शेरगढ़ सीट को साधने का प्रयास करेंगे. 

ऐसे में मोदी को लेकर तौयारियां पूरी कर ली गयी है. जहां अब वो आकर चुनावी माहौल को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे. उनके दौरे को लेकर जनता में खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है.  मोदी इस दौरे के जरिये 3 जिलों की कुल 9 विधानसभा क्षेत्रों को साधने का प्रयास करेंगे. या फिर यू कहें कि प्रत्याशियों का समर्थन मजबूत करने मोदी जनता के बीच पहुचेंगे. मोदी 15 साल में बाड़मेर में अपनी 5वीं जनसभा को संबोधित करने आ रहे है. इससे पहले चार सभा को संबोधित कर चुके है. आखिरी बार मोदी 21 अप्रैल 2019 को बाड़मेर में जनता के बीच जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 

चुनावी माहौल को करेंगे प्रभावितः
तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी बुधवार दोपहर 2 बजे बाड़मेर पहुचेंगे. जहां वो बायतु में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जिसके द्वारा बायतु, बाड़मेर, शिव, सिवाना, पचपदरा, गुड़ामालानी, चौहटन, जैसलमेर, पोकरण, और शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र को साधने का प्रयास करेंगे. इससे पहले सभा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है. बालोतरा पुलिस अधिकारियों ने सभा स्थल का जायजा लिया है. जबकि रास्ते से लेकर सभा स्थल पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है. सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम कर लिये गये है.