पश्चिम बंगाल के बारासात में पीएम मोदी की रैली, बोले- संदेशखाली में TMC ने बहुत घोर पाप किया, सरकार आरोपी को बचाने में लगी

बंगालः लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के बीच पीएम मोदी जमकर उद्घाटन, शिलान्यास कार्यक्रम और जनसभाओं को संबोधित कर रहे है. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी ने बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए कहा भाजपा नारी शक्ति को विकसित भारत की शक्ति बना रही है. भाजपा ने नारी शक्ति वंदन अभियान शुरू किया. 

बंगाल में स्वयं सहायता समूह की बहनों का विराट सम्मेलन है. बंगाल की सभी बहनों का वंदन और अभिनंदन करता हूं. मैंने सालों तक संगठन में काम किया है. देशभर की महिलाएं कार्यक्रम से जुड़ी. भाजपा सरकार में तेजी से विकास हो रहा है. 40 साल तक 28 किमी का ट्रैक बना था. पूरा देश कह रहा है अबकी बार 400 पार. INDIA गठबंधन के नेता बौखला गए है. ये लोग हार देख मुझे गाली दे रहे है. विपक्ष कह रहा मोदी का परिवार नहीं है. मैं कह रहा हूं जनता ही मेरा परिवार है. रैली में आई सभी बहनें मोदी का परिवार है. संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं भी रैली में शामिल हुई. 

संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं भी रैली में शामिल हुई. मामले पर पीएम मोदी बोले कि संदेशखाली में TMC ने बहुत घोर पाप किया है. TMC के राज में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. TMC की सरकार आरोपी को बचाने में लगी. TMC को अपने अत्याचारी नेता पर भरोसा है. 

बीजेपी सरकार ने महिला हेल्पलाइन बनाई है. लेकिन टीएमसी सरकार बंगाल में इसे लागू नहीं होने नहीं दे रही है. टीएमसी सरकार महिलाओं का कभी भला नहीं कर सकती. लेकिन अब टीएमसी के माफियाराज को खत्म करने के लिए नारी शक्ति निकल पड़ी है. पीएम ने कहा कि ममता सरकार महिला विरोधी है। टीएमसी के राज में महिलाओं पर अत्याचार हुआ है. बंगाल सरकार को महिलाओं पर भरोसा नहीं है, बल्कि वह अपने अत्याचारी नेता को बचाने में लगी है.