Pm Modi: शेखावाटी दौरे पर आज पीएम नरेंद्र मोदी, तारानगर और झुंझुनूं में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर परवान पर है. इस कड़ी में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेखावाटी दौरे पर रहेंगे. पीएम चूरू के तारानगर में जनसभा को  संबोधित करेंगे. इसके बाद वो झुंझुनूं में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. मोदी सुबह 10 बजे सरदारशहर रोड़ स्थित बालाजी पक्का जोहड़ में सभा करेंगे. भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सभा में तारानगर के अलावा चूरू, सादुलपुर, सरदारशहर, रतनगढ़ औरर सुजानगढ़ से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

नजदीक आते चुनाव में सभा के जरिये चुनावी माहौल को प्रभावित करने की कोशिश की जायेगी. ताकि विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी की स्थिति को मजबूत किया जा सकें. खास बात ये है कि इन सभाओं के माध्यम से अधिक से अधिक विधान सभा क्षेत्रों को साधने का लक्ष्य रहेगा. क्योंकि चुनाव में महज अंतिम सप्ताह में ये सभाएं जनाता और क्षेत्र के मतदाताओं के बीच सकारात्मक छाप को छोड़ने का काम करेगी. 

इससे पहले शनिवार को नागौर में पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नागौर का फैसला साफ है, कांग्रेस को हटाना है और कमल को ही खिलाना है. पीएम मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे दो बड़े दर्शन करने का सौभाग्य मिला. पहला तेजाजी महाराज और दूसरा जनता जनार्दन के दर्शन का आशीर्वाद मिला है. पीएम मोदी ने कहा कि जिस प्रकार माताएं, बहनें दिवाली पर घर की सफाई करती है, वैसे ही राजस्थान से कांग्रेस के सफाई करनी है. सफाई भी ऐसी करनी है कि किसी भी कोने में कांग्रेस दिखाई भी ना दे. उन्होंने कहा कि 5 साल में कांग्रेस ने विश्वासघात किया है और जनता का जमकर शोषण किया है. इससे अब जनता ने कांग्रेस की विदाई का मानस बना लिया है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 5 सालों में कुशासन, भ्रष्टाचार और घोटालो वाली सरकार दी है. खुद को जादूगर कहने वाले मुख्यमंत्री गहलोत ने खुद स्वीकार किया कि उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया. यह लोग केवल अपनी कुर्सी बचाने में लगे रहे और कांग्रेस के ही नेता अपने ही सीएम की कुर्सी छिनने में लग रहे. मोदी ने कहा कि 5 सालों तक कांग्रेस ने जनता की सुध नहीं ली और उसे अपने हाल पर छोड़ दिया.