Poco M6 Pro भारत में 5 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

नई दिल्ली : स्मार्टफोन में 5जी कनेक्टिविटी आम होती जा रही है और यह एक ऐसा फीचर है जिसकी बहुत से लोग तलाश कर रहे हैं. अब, शओमी के उप-ब्रांड, पोको ने पुष्टि की है कि आगामी पोको एम6 5जी कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा. टीज़र को पोको इंडिया ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, और इसमें फोन के पीछे 5जी लिखा हुआ दिखाया गया है.

पोको इंडिया के प्रमुख हिमांशु टंडन ने ट्विटर पर पोको एम6 प्रो 5जी की पहली टीज़र इमेज साझा की. हालाँकि टीज़र छवि विस्तृत विशिष्टताओं का खुलासा नहीं करती है, लेकिन हम पहले से ही डिवाइस के बारे में काफी कुछ जानते हैं. पोको एम6 प्रो 5जी के पिछले साल फरवरी में देश में लॉन्च हुए पोको एम4 प्रो 5जी के सीक्वल के रूप में आने की उम्मीद है. पोको एम6 प्रो भारत में 5 अगस्त को लॉन्च होने वाला है.

पोको एम6 प्रो के फीचर्स: 

शाओमीयूआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पोको एम6 प्रो 5जी में 90एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ 6.79-इंच आईपीएस एलसीडी पैनल होगा. कहा जाता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित एमआईयूआई 14 के साथ बॉक्स से बाहर आएगा. पोको एम6 प्रो 5जी में 18वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी हो सकती है. फिंगरप्रिंट सेंसर को पावर की पर रखा जाएगा. पोको एम6 प्रो 5जी की एक टीज़र इमेज जारी की गई है. फोन को पीछे की तरफ घुमावदार पैनल के साथ सियान रंग में दिखाया गया है. इसका स्वरूप पोको एम4 प्रो 5जी जैसा ही है, समान आयताकार कैमरा मॉड्यूल और डुअल-टोन डिज़ाइन के साथ. पोको एम6 प्रो 5जी में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप है, साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी है. फोन के पीछे पोको ब्रांडिंग भी नजर आ रही है.