Hanumangarh News: पुलिस ने चलाया ऑपरेशन फ्लैश आउट, नशेबाजों पर की जा रही कार्रवाई, 30 ग्राम हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार

रावतसर: ऑपरेशन फ्लैश आउट के तहत रावतसर पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो नशा तस्करों को 30 ग्राम चिट्टा यानी हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार कार्यवाहक थाना अधिकारी SI ईमीचंद ने सोमवार शाम को रावतसर से चक 9 एएम सड़क पर नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चेकिंग शुरू की तो रावतसर की तरफ से आई एक i20 कार चालक ने पुलिस को देखकर कार वापस मोड़ते हुए भागने का प्रयास किया, जो संदिग्ध लगने पर पुलिस ने चालक और उसके साथी को दबोचकर काबू करते हुए जब तलाशी ली तो कार से 30 ग्राम चिट्टा यानी हेरोइन बरामद हुई. 

आरोपी की पहचान जसकरण सिंह उर्फ जस्सा पुत्र नगेंद्र सिंह जटसिख उम्र 28 साल निवासी खेत में ढाणी फेफना रोड मल्लिका जिला सिरसा व का सवार सह आरोपी की पहचान रणसिंह  उर्फ राणा पुत्र सुशील कुमार गोस्वामी उम्र 26 साल निवासी हीरो एजेंसी के पास मल्लेका जिला सिरसा के रूप में हुई है.

पकड़े गए आरोपी जसकरण उर्फ जस्सा पहले भी सिरसा में चिटा तस्करी और 2018 में रावतसर से एक क्रेटा कार लूट के मामले में  आरोपी रह चुका है . इस कार्रवाई को कार्यवाहक थानाधिकारी SI ईमीचंद, कांस्टेबल लक्ष्मीनारायण लखविंदर व अनिल कुमार ने अंजाम दिया. रावतसर पुलिस ने एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.