पूजारा टेलीकॉम ने नवी मुंबई, महाराष्ट्र में अपने पहले फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन किया

मुंबई: पश्चिम भारत की अग्रणी मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट रिटेल चेन, पूजारा टेलीकॉम, महाराष्ट्र के  नेक्सस सीवुड्स मॉल में अपने पहले फ्लैगशिप स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए उत्साहित है. रणनीतिक रूप से भारत में दूसरे सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले मॉल और देश में सबसे बड़े ट्रांजिट-ओरिएंटेड डेवलपमेंट (टीओडी) में स्थित, नया फ्लैगशिप स्टोर पुजारा टेलीकॉम के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि यह महाराष्ट्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार करता है. इस स्टोर के साथ, पुजारा टेलीकॉम अब महाराष्ट्र में 15+ स्टोर संचालित करता है, इस क्षेत्र में मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के लिए एक विश्वसनीय और पसंदीदा गंतव्य के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करता है.

लॉन्च के दिन 1500 से अधिक ग्राहकों के स्टोर पर आने के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली, जिसमें APPLE, OPPO, VIVO और Samsung जैसे ब्रांडों के प्रमुख मोबाइल वितरक और सेवा प्रदाता शामिल थे. इसके अतिरिक्त, श्री नितेश पटेल और नीलेश पटेल, जो गर्व से पूजारा टेलीकॉम, सीवुड्स के पार्टनर के रूप में काम करते हैं, भी स्टोर के उद्घाटन के समय उपस्थित थे.

लंबी अवधि के विकास के लिए महत्वाकांक्षी योजनाओं और मजबूत विस्तार के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, पुजारा टेलीकॉम का लक्ष्य वित्तीय वर्ष 2024 के अंत तक मुंबई और महाराष्ट्र में 250 से अधिक स्टोर खोलना है. यह रणनीतिक कदम अद्वितीय ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी की दृष्टि को प्रदर्शित करता है. और खुद को खुदरा उद्योग में एक प्रमुख नाम के रूप में स्थापित किया.

 

सीवुड्स में प्रमुख स्टोर, ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक उत्पादों और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश कर रहा है. स्टोर के प्रभावशाली उत्पाद पोर्टफोलियो में स्मार्टफोन, स्मार्ट घड़ियाँ, एयर कंडीशनर, ईयरबड्स, नेकबैंड, हेडफ़ोन, आईपैड, आईफ़ोन और ऐप्पल, वनप्लस, ओप्पो, रियलमी, श्याओमी और सैमसंग जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के कई अन्य स्मार्ट गैजेट शामिल हैं.

"पूजारा टेलीकॉम में मुंबई के बिक्री प्रमुख दीपक मौलिक, मुंबई में ब्रांड के नए फ्लैगशिप स्टोर के उद्घाटन के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए प्रसन्न हैं. एक असाधारण खरीदारी अनुभव प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ, फ्लैगशिप स्टोर ग्राहकों को आसानी से उपलब्ध कराएगा. पूजारा टेलीकॉम के प्रीमियम उत्पाद पोर्टफोलियो तक पहुंच, उन्हें लाइव डेमो के माध्यम से नवीनतम मोबाइल उपकरणों और गैजेट्स का पता लगाने और अनुभव करने की अनुमति देता है."

मौलिक ने कहा कि हमारा उद्देश्य एक ऐसा स्थान बनाना है जहां ग्राहक न केवल नवीनतम और सबसे बड़ी मोबाइल तकनीक पा सकें बल्कि विशेष लाभ और अतिरिक्त मूल्य का आनंद भी उठा सकें. हमारे विशेष बैंक प्रस्तावों, विशेष सौदों और मुफ्त उपहारों के माध्यम से, हम प्रतिबद्ध हैं हमारे सम्मानित ग्राहकों को पुरस्कृत अनुभव प्रदान करने के लिए.

ग्राहक अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए, पूजारा टेलीकॉम विशेष कार्यक्रम पेश करता है जैसे कि पूजारा हमसफर रिवॉर्ड प्रोग्राम और पूजारा डिवाइस प्रोटेक्शन प्लान. ये कार्यक्रम सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहक पूजारा टेलीकॉम पर खरीदारी करते समय अतिरिक्त लाभ और सेवाओं का आनंद ले सकें. इसके अलावा, पुजारा टेलीकॉम ने विशिष्ट बैंक कैशबैक सौदों की पेशकश करने के लिए एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एक्सिस जैसे प्रसिद्ध बैंकों के साथ सीधा टाई-अप स्थापित किया है. नतीजतन, ग्राहक 15,000 से ऊपर की किसी भी खरीदारी पर 7.5% तक की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं.

नेक्सस सीवुड्स में पूजारा टेलीकॉम के फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन, ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने और महाराष्ट्र में सभी दूरसंचार जरूरतों के लिए ब्रांड को एक विश्वसनीय गंतव्य के रूप में स्थापित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है. ग्राहक जानकार और मैत्रीपूर्ण कर्मचारियों से एक सहज खरीदारी अनुभव, एक बेहतर उत्पाद श्रृंखला और व्यक्तिगत सेवा की उम्मीद कर सकते हैं.

साझेदारों के पास नवी मुंबई में पुजारा से हाथ मिलाने के ठोस कारण हैं. 1994 से नैतिक खुदरा व्यापार के लिए एक प्रसिद्ध नाम के साथ, पुजारा ने ग्राहकों के साथ अपने व्यवहार में पारदर्शिता के लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित की है. एक्सक्लूसिव ब्रांड और बैंक टाई-अप वैल्यू एड करते हैं, जिससे ट्रेंडिंग स्मार्टफोन और टेक गैजेट्स की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच सुनिश्चित होती है. पुजारा की बिक्री के बाद सेवा प्रदान करने की प्रतिबद्धता इसे अलग करती है, एक सहज ग्राहक अनुभव प्रदान करती है. इसके अतिरिक्त, गुजरात में 250+ स्टोरों के सफल संचालन और एक उन्नत स्टोर संचालन प्रणाली के साथ, भागीदार पुजारा के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड और खुदरा उद्योग में विशेषज्ञता पर भरोसा कर सकते हैं.

दूरदर्शी नेता, संस्थापक और अध्यक्ष श्री योगेश पूजारा के मार्गदर्शन में, पूजारा टेलीकॉम ने अपनी स्थापना के बाद से खुद को मोबाइल और टेक रिटेलर सेगमेंट में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है. 30 से अधिक वर्षों की समृद्ध विरासत के साथ, पुजारा टेलीकॉम ने अपने ग्राहकों का विश्वास, प्रशंसा और सम्मान अर्जित किया है. उद्योग की तीन दशकों की विशेषज्ञता के आधार पर, पुजारा टेलीकॉम ने उन्नत बिक्री और सीआरएम सिस्टम को शामिल करते हुए मोबाइल खुदरा व्यवसायों के लिए एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र विकसित किया है.

सीवुड्स, महाराष्ट्र में पूजारा टेलीकॉम फ्लैगशिप स्टोर पर जाएं और नवीन प्रौद्योगिकी और असाधारण ग्राहक सेवा की दुनिया की खोज करें. -
https://goo.gl/maps/vGS2cZhdietsyY6o9?coh=178571&entry=tt 

अधिक जानकारी के लिए देखें - https://www.poojaratele.com/