प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान, कहा-5 साल तक गरीब कल्याण योजना चलाने की घोषणा की, 80 करोड़ लोगों को मिलेगा मुफ्त राशन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़ा ऐलान किया. पांच साल तक गरीब कल्याण योजना चलाने का ऐलान किया. दिसंबर में गरीब कल्याण योजना खत्म हो रही थी. 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलेगा. छत्तीसगढ़ के दुर्ग की धरती से PM मोदी ने ऐलान किया. छत्तीसगढ़ के दुर्ग में प्रधानमंत्री मोदी ने रैली की. चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया. 

PM मोदी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर आरोप लगाया है. दुबई में बैठे सट्टेबाजों से क्या संबंध है ? कार्रवाई से छत्तीसगढ़ के CM बौखला गए है. कांग्रेसी दिन-रात गालियां देते है. भ्रष्टाचारियों से पाई पाई का हिसाब लिया जाएगा. रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई. लोग कह रहे सट्टेबाजों का पैसा है. छत्तीसगढ़ के लोगों को लूटकर पैसा जमा किया. रायपुर में भारी मात्रा में कैश मिला. आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए जनता ने मुझे भेजा है. छत्तीसगढ़ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने लूट की. BJP सरकार में घोटालों की जांच होगी. कांग्रेस ने गरीब का भावनात्मक शोषण किया. कांग्रेस ने गरीब को गरीब बनाए रखा. कांग्रेस ने गरीबों के हक का पैसा लूटा है. गरीब कल्याण को प्राथमिकता बनाया. छत्तीसगढ़ में घोटालों की कमी नहीं है. देश में सबसे बड़ी जाति गरीब की है. कांग्रेस अपने परिवार और धन्नासेठों के बारे में सोचती है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ कह रहा भाजपा आवत है. बहनों और किसानों को प्राथमिकता दी. दुर्ग के लोगों ने नया रिकॉर्ड बनाने की ठान ली. BJP जो कहती है वो करती है. छत्तीसगढ़ को बीजेपी ने बनाया, बीजेपी ही संवारेगी. कांग्रेस अपने बच्चों को नौकरी देती है. कांग्रेस आपके बच्चों का हक छीनती है. कांग्रेस की हर घोषणा में 30 फीसदी पक्का है. छत्तीसगढ़ की जनता सरकार बदलेगी. कांग्रेस ने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा.