भीनमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, पहले हर कोई देश को लूटने में लगा था, विपक्ष की पतंग उड़ने से पहले ही कट गई

भीनमाल:  जालोर के भीनमाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार का दीमक फैलाया. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने पानी में भी घोटाला किया. कांग्रेस सरकार ना होती तो हर घर जल पहुंच जाता. हर घर और खेत तक जल पहुंचाना मेरी प्राथमिकता है. गरीब के लिए राशन योजना अभी भी जारी है.  जनता का सपना मोदी का संकल्प है. भजनलाल सरकार घोटालों की जांच कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि नर्मदा बांध के लिए मुख्यमंत्री रहते उपवास पर बैठा है. श्री अन्न को विश्व बाजार तक पहुंचाने का काम किया. भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी ताकत बनाना है. आपके एक-एक वोट से मोदी की ताकत बढ़ेगी. PM मोदी ने की जल-पान से पहले मतदान अपील की  है. जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील करते हुए कहा कि मेरा राम-राम हर घर तक पहुंचाना.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश को 2014 से पहले के हालात नहीं चाहिए. कांग्रेस की सरकार रिमोट कंट्रोल से चलती थी. कांग्रेस के समय PM को कोई कुछ नहीं समझता था. कांग्रेस ने कभी भारत को मजबूत नहीं होने दिया. अपनी हालत की गुनहगार कांग्रेस पार्टी खुद है. देश को अब कांग्रेस की ऐसी सरकार नहीं चाहिए, जिस कांग्रेस पार्टी ने कभी 400 सीटें जीती थी. अब 300 सीटों पर भी चुनाव नहीं लड़ पा रही. करीब 25% सीटें ऐसी जहां गठबंधन के नेता आपस में लड़ रहे. कांग्रेस को आज उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे. देश का युवा कांग्रेस का मुंह नहीं देखना चाहता. पहले हर कोई देश को लूटने में लगा था. विपक्ष की पतंग उड़ने से पहले ही कट गई.