VIDEO: देवगढ़ में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राजस्थान को टूरिज्म में अग्रणी बनाएगी

देवगढ़ (राजसमंद): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देवगढ़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि भाइयों-बहनों हम सभी को मिलकर 25 नवंबर को भी दिवाली मनानी हैं. इसलिए ऐसी सफाई करो कि किसी कोने में भी कांग्रेस नहीं बचनी चाहिए. हमें कांग्रेस को पूरा क्लीन करना हैं. कांग्रेस ने दंगों में राजस्थान को नंबर 1 बनाया. राजस्थान में इतने सारे फौजी परिवार रहते हैं. जब बेटा और बेटी सीमा पर सुरक्षा के लिए जाते हैं, तो हर परिवार का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने हमेशा सेना को कमजोर बनाए रखने का काम किया. साथियों यह चुनाव सिर्फ विधायक या मुख्यमंत्री बनाने का नहीं है. यह चुनाव विकसित राजस्थान की ठोस आधारशिला रखने का चुनाव है. इसलिए राजस्थान से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना जरूरी है. भाजपा राजस्थान को टूरिज्म में अग्रणी बनाएगी. तीर्थ यात्राओं में अग्रणी बनाकर राजस्थान को निवेश में अग्रणी बनाएगी. जहां कांग्रेस की उम्मीद समाप्त होती है वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है. कल मैं यहां एक सभा में बोला तो ऐसा तीर लगा, ऐसी गोली निशाने पर लगी कि आधे घंटे में तो पूरी कांग्रेस चूं-चूं करने लगी. मोदी ने ऐसा कैसे बोल दिया. 

पीएम मोदी ने देवगढ़ में अपने संबोधन की शुरूआत देवी-देवताओं के जयकारों से की. पीएम मोदी ने कहा कि आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हो सुबह का समय हो. और एक विधानसभा से इतनी बड़ी तादाद में लोग आए हो. मैं इस क्षेत्र में कई बार आया हूं. पहले हमारी माताएं-बहनें 15-20 की संख्या में आती थी. आज मैं जितने पुरुष उतनी ही माताएं बहनें यहां देख रहा हूं और अभी यह समय तो खाना पकाने का समय है. तो खाना पकाना छोड़कर ये राजस्थान का भाग्य बनाने के लिए मैदान में उतरीं हैं. मुझे आशीर्वाद देने के लिए यहां आए आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं. लेकिन माताओं को विशेष रूप से प्रणाम करता हूं. बहुत लोग हैं जो भारतीय जनता पार्टी की ताकत को जानते ही नहीं है. उनको लगता है कि मोदी को गाली दे दोगे तो उनकी गाड़ी चल जाएगी. लेकिन उनको पता नहीं है यह पार्टी ऐसी है जिसे कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने से बनाया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जिन्होंने राजस्थान को शर्मसार किया, ये चुनाव उनको सजा देने का चुनाव हैं. सीएम गहलोत के करीबी मंत्री कहते हैं कि ये प्रदेश पुरुषों का प्रदेश हैं.
जबसे मैंने ये सूना मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहा हूं. क्या ये मर्दों का अपमान हैं कि नहीं, ये देश की मर्दानगी का अपमान हैं. क्या इस अपमान का हम बदला ले सकते हैं तो सजा दीजिये. ये सरकार बदलने का मुद्दा नहीं हैं. ये अपने अपमान का बदला लेने का समय हैं. राजस्थान का कोई कोना ऐसा नही हैं जहां की वीर माताओं ने अपनी वीर संतान नहीं दी हो. ज़ब बेटा और बेटी सीमा पर सुरक्षा में जाते हैं तो हर किसी का सीना गर्व से ऊंचा हो जाता हैं. आजादी के बाद देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ था. वो देश के फौजी को लेकर ही हुआ था. बोफोर्स घोटाले को भी देश कभी नहीं भूल सकता. जल, नभ, थल जहां जाओ कांग्रेस का पंजा एक ही काम करता हैं. अगर ये कांग्रेस सरकार 2013 में नहीं गई होती तो, तेजस फाइटर प्लेन भी कागज पर ही रह जाता, जवानों को नहीं मिलते. 'कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि तेजस कभी हवा में उड़े.