एक दूजे के हुए पुलकित-कृति, शादी की पहली तस्वीर आई सामने, फैंस की बढ़ी बेसर्बी

मुंबईः बॉलीवुड हीरो पुल्कित सम्राट और कृति खरबंदा अब एक दूसरे के हो गए है. दोनों ने शादी कर ली है. इस कपल ने दिल्ली से सटे हरियाणा के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए. जिसके बाद अब कपल ने इंस्टा पर अपने ड्रीमी वेडिंग की पहली तस्वीरें शेयर की है. जिसने फैंस की बेसर्बी बढ़ा दी है. 

तस्वीरों में कपल को अपने बिग डे को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि कृति ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था और वे बेहद प्यारी लग रही थीं. वहीं दूल्हे राजा पुलकित भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में खूब जंच रहे थे.

न्यूली वेड कपल ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी कविता शेयर की है. कपल ने लिखा है, "गहरे नीले आकाश से,सुबह की ओस को, लो और हाई के माध्यम से,यह केवल आप पर है, शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में,जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, यह तुम्हें ही होना है. निरंतर,लगातार,लगातार,आप!

बता दें कि लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ऐसे में इसी बीच कई बार कयास भी लगाए गए कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले है लेकिन अब दोनों ने शादी करके रिश्ते को सभी के सामने रख दिया है.