राजस्थान रॉयल्स के सामने आज पंजाब के किंग्स, जानें पिच रिपोर्ट समेत दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः आईपीएल में आज पंजाब किंग्स इलेवन और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर, चंडीगढ़ में खेला जाना है. जहां एक अलग ही टक्कर देखने को मिलेगी. राजस्थान जहां महज एक हार के साथ अंक तालिका में टॉप पर बरकरार है. तो वहीं धवन की टोली 5 में से 2 मैच जीत कर नंबर 8 की पोजिशन पर बनी हुई है. ऐसे में पंजाब को इस मुकाबले में जीत की जरूरत होगी. और टीम 6 में 3 जीत हासिल करना चाहेगी. जबकि राजस्थान पिछले मैच में मिली हार पर मरहम लगाते हुए इस मुकाबले में जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी. 

वहीं अगर बात करें पिच रिपोर्ट की तो यहां हाईएस्ट IPL टीम स्कोर 182/9 है, जो हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में ही बनाया था. हैदराबाद को इस रोमांचक मैच में 2 रन से जीत मिली थी. यहां पहले बैटिंग करने वाली टीम और चेज करने वाली टीम ने 1-1 मैच जीता है. 

अगर दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की स्थिति को देखे तो IPL में पंजाब और राजस्थान के बीच अब तक 26 मैच खेले गए. 11 में पंजाब और 15 में राजस्थान को जीत मिली. दोनों टीमें इस मैदान पर पहली बार ही भिड़ेंगी. 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
संजू सैमसन (विकेटकीपर & कप्तान), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन और आवेश खान.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, ​​​​​सैम करन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, सिकंदर रजा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह.