Dungarpur: पंजाब निर्मित 70 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, ड्राइवर समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने राजस्थान -गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर एक टेंपो से अवैध शराब बरामद की है. शराब को तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. पुलिस ने टेंपो ड्राइवर समेत 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की नेशनल हाइवे 48 पर राजस्थान - गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी. इसी दौरान एक गुजरात नंबर का टेंपो आते हुए दिखा. टेंपो को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की. टेंपो ड्राइवर ने अपना नाम होरीलाल पुत्र भगवानदिन केवट निवासी अमान डेरा ग्राम साड़ी उत्तरप्रदेश हाल ठाकुरदास ओडव टेकरा मुखीली खेड़ी नरोड़ा अहमदाबाद और उसके पास में बैठे तस्कर ने बबलू कुमार पुत्र रामप्रेम यादव निवासी यमुना पार्क रिंग रोड ओड़व अहमदाबाद गुजरात बताया. पुलिस को शक होने पर टेंपो की तलाशी ली. 

जिस पर टेंपो से अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. टेंपो से पुलिस ने विभिन्न ब्रांड की पंजाब निर्मित 70 कार्टून अंग्रेजी शराब बाद की है. जिसकी बाजार कीमत करीब 3 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने अवैध शराब के साथ ही टेंपो को जब्त कर लिया है. शराब को तस्करी कर गुजरात ले जाना बताया है. फिलहाल पुलिस दोनो ही तस्करो को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है.