Rajasthan Elections: सुखजिंदर रंधावा का परिवारवाद पर तंज- अगर बड़े नेता अपने बेटे-बेटियों को आगे करेंगे तो फ्रंटलाइन वर्करों का क्या होगा

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में चुनावी रणनीति को लेकर युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने संबोधित किया. एकजुट का संदेश देते हुए रंधावा ने युवा कांग्रेस नेताओं को विधानसभा चुनाव में मजबूती से पार्टी के लिए काम करने का मंत्र दिया. 

यूथ कांग्रेस के तीनों यूथ कांग्रेस डेलिगेट्स ने एक साथ मंच पर बैठकर कहा कि हम मजबूती से कांग्रेस को आगे ले जाएंगे. रंधावा ने कहा कि यूथ ने बूथ मजबूत कर दिया,तो समझो, चुनाव जीत लिया, यूथ मजबूत तो सब चंगा. रंधावा ने तीनों प्रदेश डेलिगेट्स को साथ बिठाया. अभिमन्यु पूनिया, यशवीर शूरा और सुधीन्द्र मूंड साथ बैठे.

    

अगर बड़े नेता अपने बेटे-बेटी को आगे करेंगे तो फ्रंटलाइन वर्करों का क्या होगा:
मीडिया से बातचीत में सुखजिंदर सिंह रंधावा ने परिवारवाद पर कहा कि अगर बड़े नेता अपने बेटे-बेटी को आगे करेंगे तो फ्रंटलाइन वर्करों का क्या होगा, फिर कार्यकर्ता पार्टी के लिए क्यों काम करेंगे और क्यों मजबूत करेंगे? उन्होंने कहा कि  मेरे पिता ने पद पर रहते हुए मुझे कभी भी आगे नहीं किया. वहीं मैंने अभी तक अपने बेटे को राजनीति में आगे नहीं बढ़ाया है. भाजपा के परिवारवाद के आरोपों पर रंधावा ने कहा, भाजपा पहले अपने गिरेबान में झांके,बीजेपी में ही परिवारवाद का बोलबाला है, कई नेता है जिनके बेटे राजनीति में हैं.