Rajasthan News: बीजेपी की सभा में घुसे मोबाइल और पर्स चोर, सांसद मनोज राजोरिया का फोन चोरी; करीब 15 मोबाइल और पर्स चोरी की सूचना

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी के 'नहीं सहेगा राजस्थान अभियान' के तहत आज राजधानी जयपुर में  सचिवालय का 'महाघेराव' किया जा रहा है. इस दौरान बीजेपी की सभा में मोबाइल और पर्स चोर घुस गए हैं. सांसद मनोज राजोरिया का मोबाइल फोन चोरी हुआ है. सांसद के अलावा करीब 15 मोबाइल चोरी होने की सूचना है. इसके साथ ही करीब एक दर्जन पर्स भी चोरी हो गए हैं. 

आपको बता दें कि पार्टी की ओर से पेपर लीक, भ्रष्टाचार, दलित अत्याचार, बहन-बेटियों पर अत्याचार, किसान कर्जमाफी और बेलगाम अपराध पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. प्रदेश भाजपा के ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिट्वीट किया है. पीएम मोदी ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि बेटियों के मान में चलो, गरीबों के उत्थान में चलो, दलित सम्मान में चलो, किसान का दर्द भी सुनो, हुंकार भरो… 

कांग्रेस के मौजूदा शासन ने जिस प्रकार वीर-वीरांगनाओं की भूमि राजस्थान को बदहाली और बदनामी का दलदल बनाकर रख दिया है, जनता-जनार्दन उससे जल्द छुटकारा चाहती है. राज्य के कुशासन को उखाड़ फेंकने का जन-जन ने जो संकल्प लिया है, उसे भाजपा की इस मुहिम से बहुत बड़ा बल मिलने वाला है.

 

अब तक हो रहे विरोध कार्यक्रमों में यह सबसे बड़ा प्रदर्शन:
आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा नहीं सहेगा राजस्थान कार्यक्रम की शुरुआत की गई थी जिसके तहत जिला स्तर पर और मण्डल स्तर पर प्रदर्शन, घेराव के कार्यक्रम आयोजित किये गये थे. नहीं सहेगा राजस्थान के तहत अब तक हो रहे विरोध कार्यक्रमों में यह सबसे बड़ा प्रदर्शन है. पार्टी का दावा है कि प्रदेश के प्रमुख शहरों से ही नहीं गांव-गांव ढाणी-ढाणी से बड़ी संख्या में लोग जयपुर पहुंचे हैं. हाघेराव में प्रदेश से लाखों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है.