Rajasthan Paper Leak Case: भूपेन्द्र सारण की गिरफ्तारी पर किरोड़ी मीणा का बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

जयपुर: राजस्थान से महीनों से फरार पेपर लीक मामले के सरगना भूपेन्द्र सारण की (Bhupendra Saran) बेंगलुरु हवाई अड्डे से गिरफ्तारी के बाद बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में भूपेन्द्र सारण को SOG ने प्लानिंग के तहत पकड़ा है. 

डॉ मीणा ने ट्वीट करते हुए कहा कि SOG अधिकारी मोहन पोसवाल के नेतृत्व में भूपेन्द्र को पकड़ा जिसके तार पेपर लीक माफ़ियों से जुड़े हुए है, जिसके प्रमाण में पूर्व में दे चुका की किस प्रकार कांस्टेबल भर्ती लीक परीक्षा में ऊदा राम को मुजरिम बनाकर मामले को रफ़ा दफ़ा करने का काम किया. भूपेन्द्र सारण, सुरेश ढ़ाका और SOG अधिकारी मोहन पोसवाल के दोस्ती के प्रमाण मैं पूर्व में दे चुका हूँ. मोहन पोसवाल के सम्बन्ध भूपेन्द्र सारण की महिला मित्र के साथ संबंध थे. 

सुरेश ढाका को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी: 
उन्होंने कहा कि जब कांस्टेबल पेपर लीक में भूपेन्द्र फ़रारी काट रहा था तब मोहन पोसवाल का इनके निवास पर आना जाना था. इन दोनों को फरार करवाने में अधिकारी मोहन पोसवाल का हाथ है. मेरा मानना है की सुरेश ढाका को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी, जिसका दावा मैं पूर्व में प्रेस वार्ता में कर चुका हूँ. इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि यदि सुरेश ढाका पकड़ा गया तो कांग्रेस के विधायक, मंत्री एवं अधिकारियो के बड़े नाम इस पाप में सामने आएंगे.