रजनीकांत की फिल्म जेलर आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज, सुपर स्टार सिल्वर स्क्रीन पर 2 साल बाद कर रहे कमबैक

नई दिल्लीः रजनीकांत की फिल्म जेलर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ओरिजनली तमिल और डब तेलुगु और हिंदी वर्जन में रिलीज हो रही है. दो साल बाद रजनीकांत ने जेलर से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे है. ऐसे में फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे है. इसके साथ ही दर्शकों को डबल ट्रीट देते हुए जेलर के बीच बड़े पर्दे पर धनुष की कैप्टन मिलर का टीज़र भी दिखाया जाएगा. 

उम्मीद जतायी जा रही है कि फिल्म रिलीज के साथ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये की कमाई करेगी. जिसमें 40 करोड़ तमिलनाडु में और 20 करोड़ अन्य राज्यों में कमाएगी. फिल्म का जश्न सर चढ़कर बोल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु में स्थित ऑफिसों ने जेलर के क्रेज को देखते हुए 10 अगस्त को छुट्टी की घोषणा की है. 

सिल्वर स्क्रीन पर 2 साल बाद कर रहे कमबैकः
बता दें सुपर स्टार रजनीकांत जेलर के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर 2 साल बाद कमबैक कर रहे है. नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स बैनर के तहत बनी जेलर में रजनीकांत और तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आने वाले है. इसके अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, विनायकन और योगी बाबू अहम भूमिका निभा रहे हैं. इसके गानों को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है.