वर्ल्ड कप को लेकर रोहित ने दिखाई उत्सुकता, बोले- ये ट्रॉफी काफी सुंदर

नई दिल्लीः इस साल खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम में भरपूर जोश देखने को मिल रहे हैं. 2011 के बाद से जीत की राह देखने वाली इंडिया इस बार पूरे विश्वास के साथ उतरेगी. ऐसे में रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया हैं.

आगामी विश्न कप को लेकर रोहित ने कहा कि मैंने इसे इतने करीब से कभी नहीं देखा. हम 2011 में जीते थे लेकिन मैं उस टीम में नहीं था. यह सुंदर ट्रॉफी है और इसके पीछे कई यादें, अतीत, इतिहास है. यह ट्रॉफी बहुत सुंदर हैं. और उम्मीद हैं इस बार हम इसे जीतेंगे. 

मैदान पर हमें जबरदस्त समर्थन मिलेगा- रोहित
उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मैदान पर हमें जबर्दस्त समर्थन मिलेगा. यह विश्व कप है और हर किसी को इसका इंतजार रहता है. भारत में यह 12 साल बाद हो रहा है. पिछली बार हमने 2011 में वनडे विश्व कप की मेजबानी की थी. हमने 2016 में 20 ओवरों का विश्व कप खेला, लेकिन वनडे विश्व कप देश में 12 साल बाद हो रहा है. लोग काफी रोमांचित हैं और अभी से हाइप बननी शुरू हो गई है. 

रोहित ने कहा कि विश्न कप में हमें हर दिन नयी शुरुआत करनी हैं ये कोई टेस्ट किक्रेट तो हैं नहीं जो एक दिन पलड़ा भारी तो मैच में अपका दमखम दिखेगा. भारत ने 2003 में फाइनल तक अच्छा खेला. सचिन तेंदुलकर ने इतने रन बनाये. फिर 2007 विश्व कप में हम पहले दौर से बाहर हो गए. 2011 हम सभी के लिये यादगार विश्व कप रहा. मैंने घर पर हर मैच, हर गेंद देखी. दो तरह के भाव थे. एक तो टीम में नहीं होने का दुख था और मैंने तय किया था कि मैं नहीं देखूंगा. दूसरा भारत के शानदार प्रदर्शन की खुशी थी