Rajasthan Election 2023: चुनाव परिणाम से पहले मंथन का दौर जारी, बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और सीपी जोशी ने मतदान को लेकर फीडबैक पर की चर्चा

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है. इसके बाद से ही सभी पार्टियां अपने अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मंथन में जुट गयी है. इसी कड़ी में आज भाजपा ने चुनाव परिणाम से पहले मंथन किया. बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित  की गयी. बैठक में अरुण सिंह, सीपी जोशी और नारायण पंचारिया मौजूद रहे.

प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी ने सियासी मंथन कर सभी के प्रति फीडबैक लेने की कोशिश की. कि आखिर किस प्रत्याशी की जीत और हार के आसार नजर आ रहे है. 

ऐसे में जोशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी. मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है प्रदेश में ऐतिहासिक मतदान हुआ है. अब 3 दिसंबर को फैसला बीजेपी के पक्ष में आएगा. क्योंकि जनता बीजेपी और मोदी जी के साथ चल पड़ी है. कांग्रेस की विदाई और भाजपा के आने का समय हो चला है. भाजपा को जनता का अपार समर्थन और प्यार मिला है. पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत की रंग लाई है. अब बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. 

वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बात को दोहराते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी. 3 दिसंबर को बीजेपी के पक्ष में फैसला आएगा. 

आपको बता दें कि राजस्थान में 199 सीटों पर मतदान प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है. ऐसे में विधानसभा क्षेत्र से खड़े प्रत्याशियों के भाग्य को सुनिश्चित करेगा. कि आखिर आने वाला दिन सत्ता चौखट में बीतेगा या फिर से नया प्रयास. जिसके नतीजे तीन दिसंबर को सामने आएंगे