एक ही ट्रैक पर आने से साबरमती-आगरा कैंट सुपरफास्ट एक्सप्रेस हुई दुर्घटनाग्रस्त, जानमाल की क्षति नहीं

अजमेरः अजमेर के मदार रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा हुआ है. 12548 साबरमती-आगरा कैंट एक्सप्रेस के साथ हादसा हुआ. एक ही ट्रैक पर  मालगाड़ी से पैसेंजर ट्रेन की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में ट्रेन नंबर-12548 साबरमती-आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इसी दौरान 4 डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए. और घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. गनीमत ये रही है कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है. 

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन अजमेर से जा रही थी आगरा की ओर जा रही थी. इसी दौरान 12548 साबरमती-आगरा कैंट सुपरफास्ट ट्रेन मालगाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसी दौरान 4 डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए. और घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. बचाव और राहत दल मौके पर पहुंचे. हालांकि गनीमत ये रही कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है. 

हादसे के बाद उत्तर पश्चिम रेलवे ने पांच ट्रेनों को रद्द किया है. जिसमें गाड़ी संख्या 12065, अजमेर-दिल्ली-सराय रोहिल्ला, गाड़ी संख्या 22987, अजमेर-आगरा फोर्ट, गाड़ी संख्या 09605, अजमेर-गंगापुर सिटी, गाड़ी संख्या 09639, अजमेर-रेवाड़ी और गाड़ी संख्या 19735, जयपुर-मारवाड़ ट्रेन को रद्द किया है.