सिक्योरिटी को लेकर बोले Salman Khan, कहा इंडिया में प्रॉब्लम

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकियां मिल रही हैं और इस वजह से वह काफी टाइट सिक्योरिटी के साथ कहीं भी आना जाना कर रहे हैं. हाल ही में उन्हें अपनी सिक्योरिटी के बारे में बात करते हुए देखा गया जहां उन्होंने बताया कि इंडिया में थोड़ी दिक्कत है. दुबई सेफ है लेकिन फिर भी मैं सोच समझकर सारी चीजें कर रहा हूं जैसा मुझे कहा जा रहा है.

मुंबई पुलिस की ओर से सलमान खान को वाय कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. इसके अलावा गवर्नमेंट की ओर से भी उनके साथ सिक्योरिटी चलती है और इस बार में सलमान का कहना है कि इनसिक्योर होने से बेहतर है सिक्योरिटी मिल जाए.

सलमान ने कहा कि मेरी गाड़ी के साथ जो गाड़ियां चलती हैं वह लोगों को परेशान करती है। बेचारे मेरे फैंस, लेकिन मैं क्या करूं मुझे यह सब करने को कहा गया है इसलिए मैं कर रहा हूं. 

उन्होंने यह भी कहा कि इंडिया में थोड़ी दिक्कत है बाकी मैं यहां पर हूं तो सब सेफ है लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं खुला घूमने लग जाऊं. मुझे ऊपर वाले पर भरोसा है वह सब कुछ ठीक करेगा मैं इन सब बातों से डरा हुआ हूं लेकिन मेरे पास बहुत सारे शेरा है मुझे सावधानी बरतने की जरूरत है जो मैं बरत रहा हूं.