Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च

नई दिल्ली : सैमसंग 26 जुलाई को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आगामी लॉन्च इवेंट में, कंपनी अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 लॉन्च करेगी. अब, सैमसंग ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही भारत में अपना F-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा.

सैमसंग ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में गैलेक्सी F34 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के बारे में कुछ विवरण भी प्रकट किए हैं. सैमसंग ने पुष्टि की है कि आगामी गैलेक्सी F34 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला एएूओएलईडी डिस्प्ले होगा. स्मार्टफोन 1000 निट्स तक की चरम चमक प्रदान करेगा और तेज धूप में एक शानदार देखने का अनुभव प्रदान करने का दावा करता है.

यह फीचर होंगे शामिल: 

सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी में 50एमपी का मुख्य कैमरा होगा जिसमें कोई शेक कैमरा फीचर नहीं होगा. सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी में फन मोड भी होगा, जिसमें 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस इफेक्ट हैं. स्मार्टफोन एक अन्य कैमरा फीचर, सिंगल टेक के साथ आएगा, जो एक ही शॉट में 4 वीडियो और 4 तस्वीरें कैप्चर करता है. सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी में 6,000 एमएएच की बैटरी होगी और यह एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है.

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट:

सैमसंग इस सप्ताह अपने बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट को आयोजित करने की तैयारी कर रहा है. इवेंट के दौरान, कंपनी अपने नवीनतम पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और एस-सीरीज़ टैबलेट का अनावरण करेगी. बहुप्रतीक्षित लॉन्च 26 जुलाई को सियोल, दक्षिण कोरिया में होने वाला है. सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह इस आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में बिल्कुल नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करेगा. इसके अतिरिक्त, तकनीकी प्रेमी इस इवेंट में नई गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज़ और गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज़ के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.