Samsung Galaxy Tab A9 भारत में 5 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : सैमसंग भारत में अपने एंड्रॉइड टैबलेट लाइनअप का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने देश में अपने नए एंड्रॉइड टैबलेट की लॉन्चिंग का टीज़र शुरू कर दिया है. टीज़र से पुष्टि होती है कि सैमसंग भारत में गैलेक्सी टैब ए9 लॉन्च करेगा. अमेज़न इंडिया ने आगामी लॉन्च के लिए एक टीज़र पोस्ट किया है. टीज़र से पुष्टि हुई कि सैमसंग 5 अक्टूबर को भारत में गैलेक्सी टैब ए9 लॉन्च करेगा.

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 के फीचर्स:

आगामी सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था. लिस्टिंग से अभी तक लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चला है. लिस्टिंग से पता चला है कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 को ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हैलो जी99 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा. एंड्रॉइड टैबलेट में 4 जीबी रैम होने की खबर है. कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब ए9 में 1340x800 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला एलसीडी डिस्प्ले है. एंड्रॉइड टैबलेट के एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की अफवाह है. कहा जा रहा है कि यह डिवाइस 4जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा. इसके अलावा टैबलेट के बारे में अभी कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है.

इस बीच, सैमसंग ने हाल ही में देश में गैलेक्सी ए54 स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है. कंपनी ने अब गैलेक्सी A54 स्मार्टफोन का ऑसम व्हाइट कलर ऑप्शन लॉन्च किया है. स्मार्टफोन पहले से ही ऑसम लाइम, ऑसम ग्रेफाइट और ऑसम वायलेट रंग विकल्पों में उपलब्ध है. आकर्षक ऑसम व्हाइट कलर वैरिएंट में सैमसंग गैलेक्सी A54 की कीमत 40,999 रुपये है.