Samsung कथित तौर पर गैलेक्सी एस23 सीरीज के लिए एंड्रॉइड 14 बीटा प्रोग्राम करेगा शुरू

नई दिल्ली : सैमसंग ने 26 जुलाई को सियोल में अपने अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 लॉन्च किए थे. अब ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी अपने गैलेक्सी एस23 सीरीज के स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 14-आधारित वन यूआई 6.0 बीटा अपडेट लाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

सैमसंग 2 अगस्त से गैलेक्सी एस23 श्रृंखला के लिए एंड्रॉइड 14-आधारित वन यूआई 6.0 बीटा अपडेट शुरू करेगी. और फिर 9 अगस्त से कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए34 और गैलेक्सी ए54 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 14 बीटा प्रोग्राम शुरू करेगी. यह भी उम्मीद है कि कंपनी इसी समय भारत में भी यूजर्स के लिए बीटा प्रोग्राम खोलेगी. गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के लिए बीटा प्रोग्राम जुलाई के तीसरे सप्ताह में शुरू होने की उम्मीद थी लेकिन इसमें देरी हो गई.

नए फीचर का अभी नहीं किया है खुलासा: 

कंपनी ने अभी तक एंड्रॉइड 14 अपडेट वाले स्मार्टफोन में आने वाले किसी नए फीचर का खुलासा नहीं किया है. सैमसंग ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में गैलेक्सी एफ34 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. हालाँकि, सैमसंग ने आगामी 5जी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर दी है. 

एफ34 के फीचर: 

आगामी गैलेक्सी एफ34 5जी में 120एचजेड रिफ्रेश रेट वाला एएमओएलईडी डिस्प्ले होगा. स्मार्टफोन में 50एमपी का मुख्य कैमरा होगा जो नो-शेक कैमरा फीचर से लैस होगा, जो क्रिस्प और स्थिर तस्वीरें सुनिश्चित करेगा. इसके अतिरिक्त, इसमें फन मोड शामिल होगा, जो रचनात्मक फोटोग्राफी के लिए 16 इनबिल्ट लेंस प्रभाव प्रदान करेगा. इसके अलावा, सिंगल टेक फीचर उपयोगकर्ताओं को एक ही शॉट में एक साथ 4 वीडियो और 4 तस्वीरें कैप्चर करने की अनुमति देगा. गैलेक्सी एफ34 5जी में 6,000 एमएएच की बैटरी होगी, जो एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक के बैटरी बैकअप का वादा करती है.