Samsung भारत में जल्द लॉन्च करेगा नया गैलेक्सी Xcover 7 रगेड फोन, जानिए स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : सैमसंग ने जून 2022 में गैलेक्सी Xcover 6 प्रो रगेड फोन लॉन्च किया था. दक्षिण कोरिया स्थित टेक दिग्गज कथित तौर पर स्मार्टफोन के उत्तराधिकारी गैलेक्सी Xcover 7 पर काम कर रही है. स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर पहले ही इंटरनेट पर आ चुके हैं. इस अफवाह वाले रग्ड स्मार्टफोन को गीकबेंच पर भी देखा गया है.

सैमसंग भारत में गैलेक्सी Xcover 7 रगेड फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है. अगर अफवाहें सच होती हैं, तो यह देश में लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला रगेड फोन होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यह स्मार्टफोन भारत में गैलेक्सी Xcover 7 के नाम से उपलब्ध होगा. 

सैमसंग गैलेक्सी Xcover 7 के स्पेसिफिकेशन: 

गैलेक्सी Xcover 7 के लीक हुए रेंडर से पता चला है कि इसके मजबूत निर्माण में सामने की तरफ एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, डुअल एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल रियर कैमरा और साइड में एक Xcover फिजिकल बटन होगा. यह बटन उपयोगकर्ताओं को वांछित ऐप या पुश-टू-टॉक सुविधा लॉन्च करने या उनके द्वारा निर्दिष्ट किसी अन्य फ़ंक्शन का उपयोग करने की अनुमति देगा. अफवाह के मुताबिक स्मार्टफोन MIL-STD-810H जैसे सैन्य मानकों का भी पालन करेगा और धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आएगा. यह डाइमेंशन 6100 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो 8GB रैम द्वारा समर्थित होगा. सैमसंग गैलेक्सी Xcover 7 के एंड्रॉइड 14 चलाने की उम्मीद है.