संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ, फ़िरोज़ नाडियाडवाला की फिल्म 'मास्टर ब्लास्टर' के लिए आए साथ

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ 'मास्टर ब्लास्टर' नामक फिल्म के लिए साथ आए हैं. एक बयान के अनुसार, 'मास्टर ब्लास्टर' को एक कॉमेडी एक्शन म्यूजिकल फिल्म माना जा रहा है. इसकी बड़े पैमाने पर शूटिंग हांगकांग, मकाऊ और मुख्यभूमि चीन में की जाएगी. फिरोज ए नाडियाडवाला फिल्म का प्रबंधन करेंगे. 

इसके अलावा, फिल्म के सितारों को वरिष्ठ शाओलिन भिक्षुओं के व्यक्तिगत प्रशिक्षण और पर्यवेक्षण के तहत मार्शल आर्ट, हाथ से लड़ने और प्राचीन हथियारों के उन्नत रूप में कठोर और व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा.

टाइगर श्रॉफ के आगामी प्रोजेक्ट: 

फिल्म के निर्देशक और मुख्य अभिनेत्री की घोषणा जल्द ही की जाएगी. इस बीच, टाइगर 'गणपत' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. एक्ट्रेस कृति सेनन भी इसका हिस्सा हैं. इसके अलावा, टाइगर के पास अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' भी है जो अप्रैल 2024 में ईद पर पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और संयुक्त अरब अमीरात के अनदेखे और विदेशी स्थानों पर की गई है.

संजय दत्त के आगामी प्रोजेक्ट: 

दूसरी ओर, संजय दत्त अगली बार एक साइंस-फिक्शन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'द वर्जिन ट्री' में दिखाई देंगे, जिसमें सनी सिंह, मौनी रॉय और पलक तिवारी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.
उनकी झोली में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और दिशा पटानी के साथ 'वेलकम टू द जंगल' भी है. 'वेलकम टू द जंगल' 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.