Rajasthan News: बाड़मेर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी स्कार्पियो, CID-BI के इंस्पेक्टर और ड्राइवर की मौत, एक घायल

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के चौहटन बाखासर सड़क मार्ग पर अनियंत्रित होकर एक स्कार्पियो गाड़ी 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें सवार CID-BI के इंस्पेक्टर और ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं 1 गंभीर घायल है. जानकारी मिलने पर चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई और थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतकों के शवों को चौहटन हॉस्पिटल की मॉर्क्युरी में रखवाया. 

वहीं घायल को चौहटन में प्राथमिक उपचार के बाद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पुलिस के अनुसार CID-BI के इंस्पेक्टर भीखाराम (58), खबड़ खान (50) व हनुमानराम निवासी भूणिया स्कार्पियो में सवार होकर धनाऊ से चौहटन की तरफ आ रहे थे. इस दौरान कापराऊ कोनरा फांटे पुलिया के पास स्कार्पियो बेकाबू होकर सड़क के किनारे करीब 10 फीट गहरी खाई में गिर गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकाला. 

सीबी सीआईडी इंस्पेक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ा. चौहटन डीएसपी सुखराम विश्नोई और चौहटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर ही CID-BI इंस्पेक्टर भीखाराम पुत्र वरिंगाराम विश्नोइ व स्कार्पियो चालक खबड़ खान निवासी भूणिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 1 सवार हनुमान राम गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को चौहटन में प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर किया गया. 

वहीं मृतक भीखाराम और खबड़ खान के शवों को चौहटन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने गाड़ी को कब्जे लिया गया.डीएसपी सुखराम विश्नोई के अनुसार घायल हनुमानराम से घटना की पूरी जानकारी ली जा रही है. यह लोग कहां से कहां जा रहे थे. फिलहाल परिजनों को सूचना दे दी है. रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल चौहटन पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.