पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे Shahid Kapoor और Kriti Sanon, रिलीज हुआ पोस्टर

मुंबई : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी इमेज कुछ समय पहले तक चॉकलेटी बॉय अवतार के रूप में देखी जाती थी क्योंकि वह अक्सर लवर बॉय का किरदार निभाते हुए नजर आते थे. हालांकि पिछले कुछ समय से उन्हें चैलेंजिंग किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. अपनी इमेज को ब्रेक करने के साथ वो नए किरदारों के साथ दर्शकों के सामने खुद को पेश कर रहे हैं.

हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसका टाइटल फिलहाल तय नहीं किया गया है. ये पहली बार होगा जब यह दोनों कलाकार साथ नजर आने वाले हैं. जो पोस्टर सामने आया ही इसमें दोनों कलाकार बाइक पर खड़े होकर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं.

कृति सेनन ने यह पोस्टर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हमारी इंपॉसिबल लव स्टोरी की शूटिंग कंप्लीट हो गई है ये प्रोजेक्ट अक्टूबर 2023 में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने मूवी के डायरेक्टर और राइटर का नाम भी कैप्शन में मेंशन किया है पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह एक शानदार लव स्टोरी होने वाली है.

शाहिद कपूर को इससे पहले फिल्म फर्जी में देखा गया था जहां उनकी एक्टिंग सभी को पसंद आई थी. वहीं कृति को शहजादा में देखा गया था और यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. दोनों की ये फिल्म जल्द रिलीज होगी.