अंजली के परिवार के लिए Shahrukh Khan ने बढ़ाए मदद के हाथ, दी आर्थिक सहायता

मुंबई : दिल्ली के कंझावला में हुए अंजलि एक्सीडेंट कांड में हर रोज एक नया खुलासा लोगों को हैरान कर रहा है. इस मामले में सबसे ज्यादा हैरान वह परिवार है जिसने अपने घर की इकलौती कमाने वाली सदस्य और अपनी प्यारी बेटी को खो दिया है. इसी को देखते हुए अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख (Shahrukh Khan) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और परिवार को आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन की ओर से अंजलि के परिवार को सहायता के रूप में कुछ राशि दी गई है. हालांकि, यह कितना पैसा है इस बारे में कोई जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन अंजलि की मां की स्वास्थ्य परेशानियों को ध्यान में रखते हुए यह मदद की गई है.

अंजली जिसने एक्सीडेंट में अपनी जान गंवा दी है वह इस परिवार में एकलौती कमाने वाली थी और अपने दम पर मां और भाई बहनों का गुजारा कर रही थी. यही वजह है कि मीर फाउंडेशन की ओर से पीड़ित परिवार को यह सहायता दी गई है. बता दें कि ये फाउंडेशन शाहरुख खान ने अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर शुरू किया था। जिसका उद्देश्य महिलाओं के लिए दुनिया भर में उन्हें सशक्त बनाने का काम करना है.