IPL 2024: पिंक थीम पर सजा SMS स्टेडियम, 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जॉयंट्स का होगा मैच

जयपुरः आईपीएल 2024 के आगाज को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है. 22 मार्च से सीजन का आगाज होने जा रहा है. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी आमने सामने होगी. दो दिन बाद एक बार फिर से ग्राउंड में हल्ला बोल का शोर मचने वाला है. जिसमें जयपुर का SMS स्टेडियम भी शामिल है. SMS स्टेडियम में 24 मार्च को IPL का मुकाबला है. जहां राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जॉयंट्स और आमने सामने होगी. 

करीब 1 साल बाद फिर एक बार SMS स्टेडियम में IPL मैच होगा. घरेलू मैदान पर LSG के साथ RR की टीम खेलती नजर आएगी. ऐसे में SMS स्टेडियम को RR की ड्रेस और गुलाबीनगरी की पिंक थीम पर सजाया गया है. स्काई ब्लू से बदलकर  स्टेडियम की सीट्स का कलर पिंक किया गया है. 

IPL मैचों के लिए इस बार टिकट की रेट 1200 से 20,000 रुपए है. पिछली बार सबसे सस्ता टिकट 800 रुपए में था, जिसकी रेट इस बार 1200 रुपए रखी गई है. ऐसे में ऑफलाइन टिकट खरीदने के लिए काउंटर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के कारण इस बार आईपीएल दो चरणों में होगा. रॉयल्स के सात घरेलू मैच होंगे, जिनमें से पांच मैच वह जयपुर में खेलेगी और दो मैच गुवाहाटी में खेलेगी. गुवाहाटी रॉयल्स का दूसरा होम ग्राउंड है. पिछली बार भी रॉयल्स ने दो मैच गुवाहाटी में खेले थे.