जैसलमेर व बाड़मेर के कुछ नेताओं ने ज्वॉइन की भाजपा, CM ने सभी नये सदस्यों को चुनावों में जी जान से जुटने का किया आह्वान

जयपुरः लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे है. प्रधानमंत्री मोदी के विजन से प्रभावित होकर नेता भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे है. ऐसे में सोमवार को प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रभारी विजया राहटकर और प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी की मौजूदगी में जैसलमेर व बाड़मेर के कुछ नेताओं ने ज्वॉइन की भाजपा ज्वॉइन की. 

जिसमें जैसलमेर से नगरपरिषद सभापति हरि वल्लभ कल्ला, मोहनगढ़ के प्रधान कृष्ण मुकेश चौधरी पूर्व प्रधान मूलाराम चौधरी, यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष रहे मनोहर पाबडा, बाड़मेर से राजस्थान विश्वविद्यालय की पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष प्रभा चौधरी,  पूर्व जिला परिषद सदस्य और पूर्व बार अध्यक्ष करणाराम चौधरी, सिद्धार्थ कड़वासरा और रमेश कड़वासरा ने सदस्यता ग्रहण की. 

सभी नेताओं से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने निवास पर मुलाकात की. CM ने सभी नये सदस्यों को चुनावों में जी जान से जुटने का आह्वान किया. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपने वोट बैंक को मजबूत करने में जुट गई है. चुनावी माहौल के बीच पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो चुका है. 19 अप्रैल से 1 जून तक कुल 7 चरणों में चुनाव होने है जबकि राजस्थान में दो चरणों में चुनाव होंगे. जबकि चार जून को नतीजों का ऐलान होगा.