साउथ एक्टर विजय थालापति की नई पारी, राजनीतिक पार्टी तमिझगा वेत्री कड़गम की लॉन्च

नई दिल्लीः साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय ने नई पारी शुरू की है. थालापति ने राजनीतिक पार्टी लॉन्च की. उन्होंने खुद की पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च की है, जिसका नाम  तमिझगा वेत्री कड़गम रखा है. इसका हिंदी में मतलब तमिलनाडु विजय पार्टी है. 

हालांकि लोकसभा चुनाव में उतरने से थालापति ने मना किया है. ऐसे में अब नई पारी की शुरुआत पर माना जा रहा कि विजय 2026 में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. विजय ने कहा-'हम किसी पार्टी को सपोर्ट भी नहीं करेंगे. हमने यह निर्णय पार्टी की एक बैठक के लिए किया है. विजय ने अपने बयान में आगे कहा है, राजनीति मेरे लिए दूसरा करियर नहीं है. यह लोगों का पवित्र काम है. इसके लिए मैं लंबे समय से खुद को तैयार कर रहा था. पॉलिटिक्स मेरे लिए शौक नहीं है. यह मेरी गहरी तमन्ना है. मैं अपने आपको इसमें पूरी तरह इन्वॉल्व करना चाहता हूं. 

उम्मीद जताई जा रही है कि राजनीति में विजय की एंट्री से तमिलनाडु राज्य के विकास में गति आएगी. क्योंकि विजय बोल चुके है. कि ये उनका दूसरा करियर नहीं है बल्कि वो इसमें आने के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे थे. 

बता दें कि विजय थालापति को लास्ट लियो फिल्म में देखा गया था. जिसमें अभिनेता की एक्टिंग ने हर किसी को आकर्षित किया था. लोकेश कनगराज निर्देशित इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 605.9 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया था. उनकी आने वाली फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम' है.