SA vs BAN: वर्ल्ड कप में आज साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश होगी आमने सामने, टॉप-4 में पोजिशन को लेकर होगी लड़ाई

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश  के बीच मैच खेला जाना है मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा.  इस मुकाबले के जरिये हार कर आ रही बांग्लादेश को जीत की तलाश रहने वाली है. टीम भारत के खिलाफ मिली हार का बदला लेना चाहेगी. वहीं दक्षिण अफ्रीका अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश में मैदान पर उतरेगी. 

दोनों टीमों के लिए ये वर्ल्ड कप का पांचवां मैच होने वाला है. टूर्नामेंट के पिछले मैचों में अगर नजर डाले तो साउथ अफ्रीका ने अभी तक चार मैच खेले है. जिसमें चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है. जबकि एक में हार मिली है. टीम ने श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज की है. वहीं बांग्लादेश 4 में से 1 मैच जीतने में सफल हुई है. अफगानिस्तान के सामने बांग्लादेश ने मुकाबले को अपने नाम किया. 

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), रासी वान डर डुसेन, एडन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यानसेन, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, गेराल्ड कोएट्जी और लुंगी नगिदी. 

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवनः
तंजीद हसन, लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), तौहीद हृदोय, महमूदुल्लाह, नसुम अहमद, हसन महमूद और मुस्तफिजुर रहमान.