साउथ कोरियन फिल्म 'द मून' भारत में 22 सितंबर को होगी रिलीज़, जानिए डिटेल्स

मुंबई : दक्षिण कोरियाई पॉप सनसनी EXO ग्रुप के डी.ओ. साई-फाई फिल्म 'द मून' में दिखाई दिए. इस महाकाव्य अंतरिक्ष अस्तित्व नाटक में प्रसिद्ध कोरियाई अभिनेता सोल क्यूंग-गु, पार्क ब्यूंग-यून, जो हान-चुल, किम ही-ए और अन्य भी अभिनय कर रहे हैं. यह फिल्म भारत में 22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी.

सफल 'अलॉन्ग विद द गॉड्स' फ्रेंचाइजी के उस्ताद किम योंग-ह्वा द्वारा लिखित और निर्देशित, 2023 अंतरिक्ष अस्तित्व नाटक अंतरिक्ष-थीम वाले सिनेमा में डी.ओ. के शुरुआती प्रयास का प्रतीक है. अंतरिक्ष यात्री सन वू की भूमिका निभाता है, जो एक अप्रत्याशित संकट के कारण खुद को पृथ्वी से 384,000 किलोमीटर दूर अंतरिक्ष में भटका हुआ पाता है. सोल क्यूंग-गु ने अंतरिक्ष केंद्र के पूर्व निदेशक जे गुक की भूमिका निभाई है, जो सन वू को बचाने के लिए एक अथक मिशन पर निकलता है, जबकि किम ही-ए अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र के मुख्य निदेशक मून यंग की भूमिका में हैं.

'द मून' के बारे में: 

डी.ओ. ने चंद्र परिदृश्य के समान यथार्थवादी विवरण के लिए सेट की सराहना की, जिससे उनके लिए पात्रों में खुद को डुबोना आसान हो गया. डी.ओ., जिन्हें दोह क्यूंग-सू के नाम से भी जाना जाता है, और एक प्रसिद्ध गायक और अभिनेता हैं. यह फिल्म दक्षिण कोरिया के पहले मानवयुक्त चंद्र अन्वेषण मिशन और अंतरिक्ष में अलगाव की कठिन चुनौतियों का चित्रण है. 'द मून' ने 2 अगस्त, 2023 को कोरियाई सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाई और तब से इसे भारत सहित दुनिया भर के 155 देशों में वितरण के लिए रखा गया है.